Thursday 9 May 2013

भाभी जब भी सोती है –२



भाभी जब भी सोती है –२

[ Part -2 ]

चौंकी,झट  आँखें खोली
थाम लोडा वो तो बोली
कब आये आप बालम
कब खोली मेरी चोली ?

वो समझी मेरा भाई है
जिसकी वो लुगाई है
सटा मैं तो पिछवाड़े 
होनी अब रुसवाई है
 

भाभी सहलाने लगी लोडा
सो वो तो होने लगा चौड़ा
बोली हाय क्या जादू किया
हुआ यह  बड़ा कैसे पिया ?

मेरी तो बोलती बंद थी
हालत बड़ी ही तंग थी
देवर का लोडा मसलते
समझी वो पति संग थी

मसलने का ऐसा असर पड़ा
भाभी को देख के जोश चढा
उठ के वो लगी चूसने सीधा
बिन देखे, है किसका लवड़ा

सर उसका  था कमर में 
बबले  झांकते थे बगल मे
गांड लहराती थी उठ हवा मे
कैसे रहता मैं सम्हल के ?

गांड पे खूब हाथ फिराया
मैं ने बूब्स को बहलाया
निपल मसले  अँगूठे से
लोडा  पूरा मुंह में घुसाया

भाभी हुई थी पगलाई
देख लोडे की लम्बाई
चूस चूस के दम फूला
तब उपर आँख उठाई

मुझे देख वो  चौंक पड़ी
आंखे उसकी फटीं बड़ी
दोनों हाथ छाती ढँकती
तकती रह गई दो घड़ी
 

फिर बरसी : कुत्ते कमीने
तमीज  सीखी नहीं तुने ?
भाभी हूँ तेरी मैं माँ जैसी
आया भाई का माल छिन ने ?

साले मुझ को नंगा किया
मम्मे जी भर के दबाया
और तो और ओ बेशरम
लोडा मेरे मुंह में दे दीया..?

मैं तो पड गया पूरा ठंडा
ढीला पड गया मेरा डंडा
सीधा झुक कर पैर पड़ा
भूल गया चुत का  फंडा

गिडगिडाते बोला मैंने
मैं हूँ दोषी सोलह आने
चाहो तो मारो मार डालो
बस एक कहनी है मैंने

मैं फटाफट  बोलने लगा :
होता जो  तेरा भाई सगा
और देखता जो मैंने देखा -
रिश्ते में कर देता दगा
 

भाभी ने चादर ओढ़ ली
मुंह फूला कर फिर बोली :
बकेगा क्या देखा  तू ने 
क्यों की नियत मैली....

मैंने कहा : सुन ओ भाभी
जुठ न बोलू मैं जरा भी
तू तो मुझे देखी एसी ज्यों
सोई कोई परी गुलाबी....

चाँद सा चेहरा, बादल से बाल
अधखुली जांघे दिखाती कमाल
झांकती हुई चूतड़ तेरी और
बड़ी सी चूंचीया पूछती सवाल

मेरे तो उड़ गए तोते
आगे बढ़ा होश खोते
जवानी के सागर में
खाने लगा मैं गोते

रूप तेरा पागल करता
दिल पर जादू फेरता
कातिल तेरा हुश्न है 
मरता  क्या न  करता

तारीफ़ सुन, हुई  नरम
बोली : पगले  बेशरम
लड़की   नहीं क्या देखी
कैसे कैसे करता करम ?

सोचना था तुने थोड़ा
आदमी है  की घोड़ा ?
सोई हुई  भाभी पर
लगाया  मोटा लोडा ?

समझ गया बात को
भाभी के जजबातको
सोच रही है ये मन में
मेरे लोडे की बिसात को

तुरंत मैं लोडा थाम बोला
भाभी हो न जाए ये ढीला
सच बोल है तुमने कभी
इतने बड़े लंड को झेला ?


आंह भरी देख  भाभी ने
ताला जैसे खोला चाबी ने
खोल कर चद्दर वो बोली
चल अब  ले ले कमीने

फिर तो जो मैं ने ली है
भाभी की चुत जो पैली है
जुगाड हो गया है अपना
चुदाई उस की डेईली है

[ Song Ends ]

######

5 comments:

  1. Aap ka ye blog kamal ka he..outstanding.. amazing..I have no word..kavitaye dil ko chu gayee

    ReplyDelete
  2. Aiaisa lagta he aapka blog padte hi rahe...really aisa blog na kabhi bana he ya na kabhi banega..I like this blog very much .its best for ever...all the best..good luck..pl duri post jaldi share kare aur hame hot banaye...

    ReplyDelete
  3. Mihir---thanks dear----your comment will work as power house for the blog....!! soon will post another song- thanks alot--

    ReplyDelete
  4. Very nicely crafted blog,best of luck Rakesh .

    ReplyDelete
  5. Arun Kumar --Thanks a lot Dear :)

    ReplyDelete

please...please..please comment--